Adipurush Trailer Release Date
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : ओम राउत (Om Raut) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी। जिसके बाद दिनों दिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े घटते ही जा रहे थे। हालांकि, फिल्म को काफी विवादों का भी सामना करना पड़ा है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग्स को लेकर भी काफी हंगामा देखने को मिला था। जिसके चलते मेकर्स को फिल्म रिलीज के पांचवें दिन फिल्म के डायलॉग्स में बदलाव करना पड़ा।

वहीं ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने दो दिन 22 जून और 23 जून के लिए फिल्म के टिकट पर बंपर ऑफर का भी ऐलान किया था। 22 जून और 23 जून को फिल्म ‘आदिपुरुष’ के टिकटों के दाम केवल 150 रुपये कर दिए गए थे। वहीं फिल्म रिलीज के दसवें दिन यानी कि दूसरे वीकेंड पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में थोड़ा इजाफा देखने को मिला है।

ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने दसवें दिन करीब 6 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई की है। हालांकि, इन आंकड़ों में ज्यादा-काम होना लाजमी है। फिल्म ने जहां 8वें दिन 3.4 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीं 9वें दिन फिल्म ने 5.25 करोड़ रुपये जुटाए थे। इन आंकड़ों के मुताबिक फिल्म अब तक 274.55 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस कर चुकी है। 

बता दें कि मेकर्स ने फिल्म के टिकट के दामों को घटा दिया है। बीते रविवार को टी-सीरीज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए यह जानकारी दिया कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ के टिकट के दाम सोमवार से दर्शक सिर्फ 112 रुपये में खरीद सकेंगे। जी हां, आज यानी सोमवार से ‘आदिपुरुष’ के टिकट की कीमत 112 रुपये रखी गई है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

टी-सीरीज ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “महाकाव्य गाथा के प्रकट होने का साक्षी बनें! मात्र 112/- रुपये से शुरू करके अपने टिकट बुक करें और ‘आदिपुरुष’ की भव्य दुनिया का अनुभव करें। ऑफर सोमवार से शुरू है! जय श्री राम।” मालूम हो कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान और देवदत्त नागे भी अहम भूमिका में हैं।