तापसी पर प्यार लुटाते दिखे शाहरुख खान, रिलीज हुआ ‘डंकी’ का पहला गाना ‘लूट पुट गया’

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। ‘जवान’ और ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार हैं। इससे पहले फिल्म की झलक शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर देखने को मिली थी। अब राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘डंकी: ड्रॉप 2’ का पहला गाना रिलीज किया गया है। इस गाने में शाहरुख खान के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आ रही हैं। गाने का टाइटल ‘लूट पुट गया’ है।

शाहरुख खान और तापसी पन्नू अभिनीत इस फिल्म का पहला गाना ‘लूट पुट गया’ आज यानी 22 नवंबर को रिलीज होगा। इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर शेयर की। इस गाने के पोस्टर के साथ उन्होंने इस गाने की कुछ लाइनें भी शेयर की हैं। शाहरुख खान ने लिखा, ‘तेरे दिल में टेंट लगाऊंगा, तेरे इश्क में गोते खाऊंगा, मैं तो गया, लूट गया। प्यार के इस सफर के सिर्फ 30 दिन बचे हैं ‘डंकी।’ शाहरुख खान-तापसी पन्नू की फिल्म का ये पहला गाना एक रोमांटिक ट्रैक है।

बता दें कि शाहरुख खान पहली बार राजकुमार हिरानी, विक्की कौशल और तापसी पन्नू के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा प्रभास और श्रुति हासन स्टारर फिल्म ‘सालार’ 22 दिसंबर 2023 को क्रिसमस पर रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सालार’ एक-दूसरे से टकराएगी।