‘डंकी’ का गाना ‘ओ माही’ हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए किंग खान

Loading

मुंबई: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ के पहले दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। इन गानों के बाद फिल्म का तीसरा गाना ‘ओ माही’ भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में भी शाहरुख खान का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है।

‘डंकी’ के इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है, जबकि बोल लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रीतम का है। आपको बता दें ये फिल्म का तीसरा गाना है। इससे पहले मेकर्स दो और गाने रिलीज कर चुके हैं। इस गाने में शाहरुख खान अपने वही पुराने रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। साथ ही गाने में किंग खान के साथ तापसी पन्नू भी नजर आ रही हैं।

शाहरुख खान के फैंस को ‘डंकी’ का बेसब्री से इंतजार है। राजकुमार हिरानी का डायरेक्शन फिल्म का अतिरिक्त चार्म है।’मुन्ना भाई’ और ‘संजू’ जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन करने वाले राजकुमार हिरानी की अब तक लगभग सभी फिल्में हिट रही हैं। इसलिए भी इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं। इस फिल्म किंग खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी भी शामिल हैं। आपको बता दें की यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।