Master Blaster में संजय दत्त के साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

Loading

मुंबई: बॉलीवुड में एक्शन हीरो के तौर पर अपनी पुख्ता पहचान बना चुके टाइगर श्रॉफ अब संजय दत्त के साथ फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म मास्टर ब्लास्टर में कॉमेडी करते नजर आएंगे। ‘हेरा फेरी’, ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘वेलकम फ्रेंचाइजी’ जैसी सुपहिट फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके फिरोज ए नाडियाडवाला ने हाल ही में इस फिल्म की घोषणा की है। जिसमें पहली बार संजय दत्त के साथ टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आएगी। हालांकि फिल्म की ज्यादा डिटेल अभी सामने नहीं आ पाई है।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1705091957750485175

बता दें कि कभी संजय दत्त और जैकी श्रॉफ बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक थी। इन दोनों ने ‘खलनायक’ और ‘कारतूस’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया था। अब संजय दत्त उनके बेटे टाइगर के साथ भी स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग हांगकांग, मकाऊ और चीन में की जाएगी। फिल्म में कई नई तकनीकों का भी इस्तेमाल किया जाएगा, जो हिंदी सिनेमा के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है।

टाइगर श्रॉफ आज कल सीनियर एक्टर के साथ जोड़ी बनाने में जुटे हुए हैं। टाइगर बहुत जल्द बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार संग ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म अगले साल ईद के खास मौके पर रिलीज होगी। कुछ दिन पहले ही फिल्म का धमाकेदार पोस्टर जारी किया गया था। पोस्ट में दोनों एक्टर्स आर्मी यूनिफॉर्म पहने हाथ में बंदूकें लिए नजर आए थे।