Thangalaan First look
Photo - @beemji/Twitter

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) आज अपना 57वां बर्थडे (Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं आज जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को बड़ा ट्रीट मिला है। मेकर्स ने उनकी अपकमिंग फिल्म ‘थंगलान’ (Thangalaan) का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। इतना ही नहीं मेकर्स ने ‘थंगलान’ का एक बीटीएस (बिहाइंड द सीन) वीडियो भी रिलीज किया है। जो जंगली म्यूजिक तमिल के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। 1 मिनट 49 सेकंड का ये BTS वीडियो काफी दमदार है।

जिसमें गजब के ट्रांसफॉर्म लुक में चियान विक्रम का एक्शन देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में तो विक्रम को पहचान पाना भी बहुत मुश्किल है। वीडियो में विक्रम थंगलान की भूमिका में नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म ‘थंगलान’ की कहानी कोलार गोल्ड माइन्स में काम करने वाले वर्कर्स की एक रियल लाइफ पर बेस्ड है।

फिल्म ‘थंगलान’ से चियान विक्रम के फर्स्ट लुक पोस्टर को फिल्म के डायरेक्टर पा रंजीत ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। पा रंजीत ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “मेरे ‘थंगलान’ चियान विक्रम सर को जन्मदिन की बधाई चियान को हमारी विनम्र श्रद्धांजलि के रूप में आपके लिए मांस का एक टुकड़ा, थंगलान का एक भव्य दृश्य वीडियो पेश कर रहा है।”

बता दें कि फिल्म ‘थंगलान’ में चियान विक्रम के अलावा मालविका मोहनन, पार्वती थिरुवोथु, पसुपति, हरिकृष्णन अंबुदुराई, मुथुकुमार और प्रीति करण भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगी। के ई ज्ञानवेल राजा द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म को पा रंजीत ने लिखा है और उन्होंने ही इसका निर्देशन भी किया है।