Devara
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) जूनियर एनटीआर (Jr NTR) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘देवरा’ (Devara) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक ब्रेक के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से स्टार्ट हो गई है। फिल्म में पानी में फिल्माए जाने वाले कुछ सीन की शूटिंग हैदराबाद में होगी। फिल्म ‘देवरा’ में जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी (Janhvi Kapoor) कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी। एक्ट्रेस जूनियर एनटीआर के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं।

जान्हवी कपूर ने मार्च में जब इस फिल्म को साइन किया था तभी उन्होंने कहा था कि यह उनके एक बड़े सपने के पूरा होने जैसा है। जान्हवी ने कहा कि मैं पिछले एक साल से कह रही थी कि प्लीज मुझे जूनियर एनटीआर के साथ काम करने का मौका मिले और अब यह आखिरकार सच हो ही गया। 

बता दें कि फिल्म ‘देवरा’ के लिए जूनियर एनटीआर ने डायरेक्टर शिवा कोरतला से दूसरी बार हाथ मिलाया है। इससे पहले दोनों ने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘जनता गैराज’ में साथ काम किया था। शिवा कोरतला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के अलावा सैफ अली खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे  हैं। फिल्म एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स के बैनर तले प्रोड्यूस हो रही है। अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है। फिल्म ‘देवरा’ 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी।