‘मैरी क्रिसमस’ में कैटरीना कैफ पर भारी पड़ गए विजय सेतुपति, दर्शकों का मिल रहा जबरदस्त रेस्पॉन्स

Loading

मुंबई: विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड विंटेज थ्रिलर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन विजय सेतुपति की एक्टिंग दर्शकों को कुछ ज्यादा ही रास आ रही है। तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हुई इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा संजय कपूर, टीनू राज आनंद, विनय पाठक, अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे भी अहम किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है, जो एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है। किसी ने कैटरीना कैफ एक्टिंग की है, तो कोई विजय सेतुपति को बेस्ट बता रहा है। एक यूजर ने कैटरीना की तारीफ करते हुए लिखा है कि कैटरीना एक ऐसी महिला के रूप में आश्चर्यजनक है, जो घातक इरादे के साथ-साथ आकर्षण भी प्रदर्शित करती है। ‘मैरी क्रिसमस’ उन्हें उनकी मिलनसार दिनचर्या से बाहर निकालती है, क्योंकि वह सावधानीपूर्वक उलझे हुए जाल में अपना रास्ता बनाती है।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ के हर सीन में जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिलेगा। विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के पहले पार्ट में कुछ खास नहीं है और कहानी को दर्शकों से कनेक्ट करने में समय लगता है। वहीं इंटरवल से ठीक 2 मिनट पहले कुछ दमदार चीजें शुरू हो जाती हैं और दूसरा हाफ बीतने तक फिल्म की कहानी में जान आ जाती है। यदि आप मर्डर मिस्ट्री के देखने के शौकीन हैं तो आप पहले भाग में का भी आनंद ले सकते हैं। हालांकि, जब फुल एंटरटेनमेंट की बात आती है तो निश्चित रूप से फिल्म की कहानी आपको थोड़ी खींची हुई सी लगेगी, लेकिन फिल्म खत्म होने के बाद ट्विस्ट और टर्न से भरे क्लाइमेक्स से आप भी संतुष्ट हो जाएंगे। फिल्म में कैटरीना और विजय सेतुपति के बीच जबरदस्त तालमेल नजर आता है।श्रीराम राघवन की चुस्त पटकथा ने दोनों कलाकारों का काम काफी आसान कर दिया है।