किरण राव की ‘लापता लेडीज’ को मिला दर्शकों का कमजोर रिस्पॉन्स, पहले दिन कमाए इतने लाख

Loading

मुंबई: किरण राव निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज’ शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्म में रवि किशन को छोड़कर कोई जाना-पहचाना चेहरा नहीं है। हालांकि किरण राव ने आमिर खान के साथ मिलकर फिल्म को जबरदस्त तरीके से प्रमोट किया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका कोई फायदा होता नजर नहीं आ रहा है। फिल्म ने पहले दिन केवल 65 लाख की कमाई की।

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट करीब 5 करोड़ के आसपास है। फिल्म ने पहले दिन भले ही बिजनस ना कर पाई हो, लेकिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिल सकता है। अगर फिल्म वीकेंड में कमाई करती है, तो ट्रेड एनालिस्ट को उम्मीद है कि फिल्म बहुत ही जल्द अपना बजट निकाल लेगी। हालांकि फिल्म को समीक्षकों से अच्छे रिव्यू मिले हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन अभी तक उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा है।

आमिर खान द्वारा निर्मित किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज’ 1 मार्च, 2024 को रिलीज हुई। यह फिल्म दो महिलाओं की प्रतिज्ञा लेने की कहानी पर आधारित है। फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श गुरु, रवि किशन, छाया कदम और गीता अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म ‘लापता लेडीज’ की कहानी की बात करें तो यह दो महिलाओं की अदला-बदली की कहानी है। फिल्म में दीपक नाम का शख्स शादी करके फूल कुमारी अपने गांव ले जा रहा होता है और गलती से अपनी पत्नी की जगह दूसरी महिला पुष्पा को घर ले आता है। फूल कुमारी कहीं और चली जाती है और उसे न तो अपने पति का नाम पता है और न ही अपने गांव का। दूसरी ओर, पुष्पा अपनी संदिग्ध गतिविधियों के कारण पुलिस के रडार पर आ जाती है। फिल्म दो महिलाओं के जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को दर्शाती है। फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग तो है लेकिन इसकी कहानी थोड़ी कमजोर है। अगर आप कोई हल्की-फुल्की फिल्म देखना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प है।