Nirmala Bhuriya

Loading

आमिर खान प्रोडक्शंस की लापता लेडीज पिछले शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को मिल रहे भरपूर प्यार और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ से  इसने दर्शकों को अपनी तरफ खींचा है।फिल्म में कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का तड़का तो है ही, साथ ही ये फिल्म देश की मिहिलाओं से जुड़ी महत्वपूर्ण समस्याओं पर भी रोशनी डालती है। इस तरह से किरण राव के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म अपनी अनोखी कहानी और हंसी से भरी दुनिया से सभी का दिल जीत रही है।

हाल ही में मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया ने भोपाल में कोर्टयार्ड शेल्टर के स्वयंसेवकों के साथ ‘लापता लेडीज़’ फिल्म देखी। शो की झलक शेयर करते हुए मध्य प्रदेश के महिला एवं बाल विकास विभाग ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है- “महिला एवं बाल विकास मंत्री सुश्री @NirmalaBhuria ने आज आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं, महिला एवं बाल विकास के अधिकारियों और महिला कर्मचारियों के साथ भोपाल स्थित सिनेमा घर में लापता लेडीज फिल्म देखकर उन्हें महिला सशक्तिकरण का संदेश दिया। 

स्क्रीनिंग के बाद, निर्मला भूरिया ने उन महिला वॉलंटियर से भी बात की जो फिल्म देख चुकी थी और साथ ही उन्होंने उन महिलाओं के बीच कल्याण और सशक्तिकरण का संदेश भी फैलाया।

वहीं, किरण राव के डायरेक्शन में बनी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म के लिए तारीफों का सिलसिला और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ सामने आया है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर जोर प्रदर्शन करना जारी रखते हुए धमाल मचाया है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। बता दें कि रवि किशन के साथ नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव की यह फिल्म अब देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।