Rafuchakkar
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : मशहूर कॉमेडियन (Comedian) और एक्टर (Actor) मनीष पॉल (Manish Paul) इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज ‘रफूचक्कर’ (Rafuchakkar) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जो आज यानी 15 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी। एक्टर ने अपनी इस सीरीज के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने अपना फिजिकल ट्रांसफ़ॉर्मेशन भी किया है। जो बेहद आश्चर्यजनक है। मनीष पॉल इस सीरीज में पांच अलग-अलग लुक वाले एक ठग की भूमिका में नजर आएंगे। जिसकी झलक सीरीज के ट्रेलर में देखने को मिल चुकी है।

एक्टर ने अपने किरदार के लिए अपने वजन को पहले बढ़ाया फिर वेट लॉस भी किया है। जी हां, मनीष पॉल ने सीरीज में मोटे पेट वाले, अधेड़ उम्र के व्यक्ति की तरह दिखने के लिए अपने वजन को 10 किलो तक बढ़ाया है। जिसके लिए उन्होंने दो महीने तक अपने मील पर जमकर ध्यान दिया। वहीं उसके अपोजिट एकदम फिट दिखने के लिए उन्होंने अपने वजन को घटाने के लिए जिम में पसीना बहाया साथ ही उन्होंने डायट को भी फॉलो किया। मनीष ने यह सब केवल चार महीने में ही किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

मनीष पॉल ने बताया कि वो फिटनेस को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। हालांकि, वो जिम फ्रीक नहीं हैं, लेकिन वो उतना जरुर करते हैं ताकि वो फिट रह सकें। मनीष पॉल ने अपने सीरीज ‘रफूचक्कर’ को लेकर कहा कि इस सीरीज ने उन्हें फिजिकल चेंज की एक रोलर कोस्टर सवारी पर डाला है। मनीष पॉल अपनी इस पहली वेब सीरीज में एक ठग की भूमिका निभा रहे हैं। जिसमें उनके पांच अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे। रफूचक्कर सीरीज 15 जून, गुरुवार से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।