आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म ‘महाराज’ का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए क्या होगा उनका किरदार?

Loading

मुंबई: आमिर खान के बेटे जुनैद खान जल्द ही अपनी फिल्मी पारी शुरू करने जा रहे हैं। उनकी डेब्यू फिल्म ‘महाराज’ से हो रही है। गुरुवार को नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया, जिसमें जुनैद खान एक पत्रकार के रूप में नजर आ रहे हैं।’ महाराज’ में जुनैद का लुक काफी रहस्यमयी लग रहा है, जो ये साबित करता है कि ये फिल्म भव्य पैमाने पर दर्शकों के सामने आने वाली है।

फिल्म ‘महाराज’ में जुनैद खान के अलावा जयदीप अहलावत, शरवरी वाघ और शालिनी पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 1862 के महाराज लिबेल केस से प्रेरित है। फिल्म में एक धार्मिक नेता के खिलाफ एक पत्रकार के संघर्ष को दिखाया गया है। इस फिल्म के अलावा आमिर खान जुनैद की दूसरी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा करेंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है जिसमें जुनैद की पहली फिल्म के साथ-साथ विजय 69 और मंडला मर्डर्स समेत तीन फिल्मों की झलक दिखाई गई है। वीडियो में बाद की दो फिल्मों के किरदारों के चेहरे नजर आ रहे हैं। ‘महाराजा’ में जुनैद का लुक काफी रहस्यमयी लग रहा है। यह फिल्म बड़े पैमाने पर दर्शकों के सामने पेश की जाएगी।