Tiger Nageswara Rao Release Date
Photo - RAVI TEJA/Instagram

Loading

मुंबई : साउथ सिनेमा (South Cinema) के एक्टर (Actor) रवि तेजा (Ravi Teja) की पहली पैन इंडिया फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ (Tiger Nageswara Rao) का नया फर्स्ट लुक पोस्टर आज रिलीज हो गया है। अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को खुद रवि तेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर के साथ-साथ फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है।

फिल्म इस साल दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के इस पोस्टर को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म में धांसू एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म के पोस्टर में रवि तेजा एक भाप वाले ट्रेन के इंजन पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन वामसी कर रहे हैं और अभिषेक अग्रवाल फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस फिल्म में रवि तेजा के अलावा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, नूपुर सेनन, रेणु देसाई, गायत्री भारद्वाज और जिशुसेन गुप्ता भी नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर को शेयर कर रवि तेजा ने कैप्शन में लिखा, “इस साल यह हम सभी के लिए अतिरिक्त विशेष होने जा रहा है ‘टाइगर नागेश्वर राव’ की हंट 20 अक्टूबर से शुरू हो रही है।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAVI TEJA (@raviteja_2628)

अनुपम खेर ने भी फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ के नए पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, “मेरी तेलुगु फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ डियरेस्ट रवि तेजा 20 अक्टूबर 2023 से दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शिकार करने के लिए तैयार है! जय हो!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बता दें कि फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ 20 अक्टूबर 2023 को दशहरा के मौके पर तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।