Rashmika Mandanna

Loading

मुंबई: 2021 में ‘पुष्पा: द राइज’ की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और अभिनेता अल्लू अर्जुन मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित इस सीक्वल में लौट रहे हैं। इस बीच मेकर्स ने अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के जन्मदिन पर नए पोस्टर को रिलीज कर दिया है, जिसमें उन्हें एक खूबसूरत साड़ी में दिखाया गया है।

पुष्पा 2 के नए पोस्टर में रश्मिका के अंदाज और कॉन्फिडेंस को साफ महसूस किया जा सकता है। इसके अलावा इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने बर्थडे के मौके पर शुभकामनाएं देते हुए कैप्शन में लिखा है कि नेशंस हार्टथ्रोब रश्मिका मंदाना को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

श्रीवल्ली के रूप में, रश्मिका मंदाना ने ‘पुष्पा द राइज’ के साथ पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया। उनकी शानदारता, स्टाइल, और सामी सामी में डांस मूव्स, सब कुछ ट्रेंड बन गया। अब फैंस उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर ‘पुष्पा 2: द रूल’ में श्रीवल्ली के रूप में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से उनके एक पोस्टर ने वाकई ही उत्साह को बढ़ा दिया है। माइथ्री मूवी मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक संपूर्ण मनोरंजन पेश करने के लिए कमर कस ली है, जो न सिर्फ दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी बल्कि और भी बेहतर होगी।

पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज होगा। माइश्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।