Pic : Instagram
Pic : Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के फैंस के लिए एक उदास कर देने वाली खबर सामने आई है। आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) के रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है। जिसके लिए फैंस को अब इस फिल्म का लुफ्त उठाने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा।

मेकर्स ने इसकी जानकारी खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूजा के स्टाइल में एक चिट्ठी के जरिए शेयर किया है। अब ये फिल्म जुलाई में नहीं बल्कि अगस्त में रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ पहले 7 जुलाई, 2023 को रिलीज होने वाली थी। जिसे आगे बढ़ाकर 25 अगस्त, 2023 कर दिया गया है।

बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, “मेरे प्रिय आशिकों, चार साल बाद आपके दिल का टेलीफोन फिर से रिंग रिंग होगा। अब इसके लिए तैयारी भी तो शानदार, धमाकेदार और स्मूचीभरी होनी चाहिए ना? तो करो थोड़ा और इंतजार और अपना प्यार भेजते रहिए! अब 7 को साथ में नहीं, पूजा की किस ऑन अगस्त पच्चीस! ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी आपकी प्यारी पूजा।” पोस्ट शेयर कर बालाजी मोशन पिक्चर्स ने कैप्शन दिया, “पच्चीस बड़ी है मस्त-मस्त, क्योंकि पूजा…ड्रीम गर्ल आ रही है 25 अगस्त को।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

गौरतलब है कि फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना के अपोजिट अनन्या पांडे नजर आएंगी। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। ये फिल्म 25 अगस्त, 2023 को थिएटरों में दस्तक देगी।