Bholaa Shankar Release Date Out
Photo - @MeherRamesh/Twitter

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘भोला शंकर’ (Bholaa Shankar) के रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। साथ ही फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। फैंस फिल्म के रिलीज डेट का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं उगादि त्यौहार के मौके पर चिरंजीवी के फैंस के लिए यह किसी गिफ्ट से कम नहीं है। फिल्म ‘भोला शंकर’ में एक्टर चिरंजीवी के साथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) और तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) भी लीड रोल में नजर आएंगी।

फिल्म का निर्देशन मेहर रमेश और रामब्रह्मम सुनकारा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए पहली बार चिरंजीवी और मेहर रमेश ने हाथ मिलाया है। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म ‘भोला शंकर’ के फर्स्ट लुक पोस्टर को डायरेक्टर मेहर रमेश ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर में स्टार्स को ट्रेडिशनल वियर में देखा जा सकता है। बता कि इस फिल्म में कीर्ति सुरेश चिरंजीवी की बहन की भूमिका में नजर आएंगी। 

गौरतलब है कि फिल्म ‘भोला शंकर’ तमिल फिल्म ‘वेदलम’ की ऑफिसियल तेलुगू रीमेक है। फिल्म ‘वेदलम’ में एक्टर अजीत कुमार, श्रुति हासन और लक्ष्मी मेनन अहम भूमिका में नजर आए थे।