Salman Khan Confirm Tiger 4
सलमान खान और कटरीना कैफ की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। ‘टाइगर 3’ शानदार ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है। हाल ही में सलमान खान और कटरीना कैफ वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद स्टूडियो पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को प्रमोट किया। इस दौरान सलमान खान ने ‘टाइगर 4’ को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है। 

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना सलमान खान ने यह कंफर्म कर दिया है कि दोनों टाइगर और जोया के रूप में फिल्म ‘टाइगर 4’ में वापसी करेंगे। रविवार को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के दौरान कटरीना कैफ ने क्रिकेटर विराट कोहली के खेल के प्रति डेडीकेशन और जुनून की तारीफ करते हुए कहा, “विराट ने जब आरसीबी के लिए आईपीएल खेलना शुरू किया, तब से लेकर अब तक के उनके जर्नी और ग्राफ को देखिए।” इस बीच सलमान खान ने कहा कि आपने ‘टाइगर 1’ से लेकर ‘टाइगर 3’ भी देखी ना वो भी 57 पर। अब ‘टाइगर 4’ का 60 पर वेट करें।

‘टाइगर 3’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

बात करें ‘टाइगर 3’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कि तो फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। ‘टाइगर 3’ ने 44.5 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की थी। हालांकि, फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले का काफी बुरा प्रभाव देखने को मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के आठवें दिन यानी रविवार को 10.25 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 229.65 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं।