Farrey Box Office Collection Day 1
अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म ‘फर्रे’ का पोस्टर फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) ने फिल्म ‘फर्रे’ (Farrey) से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। उनकी ये फिल्म 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ‘फर्रे’ थाई फिल्म ‘बैड जीनियस का ऑफिसियल इंडियन रीमेक है। फिल्म ऑडियंस को खूब पसंद आई है। क्रिटिक्स ने भी अलीजेह की एक्टिंग की तारीफें की हैं। वहीं अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है। 

सौमेंद्र पाढी के डायरेक्शन में बनी ‘फर्रे’ ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाने में नाकाम रही। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी शुरुआत हुई। फिल्म को एक करोड़ भी कमाना मुश्किल हो गया। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार, अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म ‘फर्रे’ ने 50 लाख रुपये की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की है। वहीं ऐसा भी माना जा रहा है कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में शनिवार और रविवार को उछाल देखा जा सकता है। 

फिल्म की कहानी 

फिल्म ‘फर्रे’ स्कूल में चीटिंग करने के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अनाथालय में पली-बढ़ी अलीजेह का उनकी मेहनत और लगन के दम पर एक बड़े स्कूल में एडमिशन हो जाता है। जहां उनकी मुलाकात कुछ अमीर बच्चों से होती है, जो उसे चीटिंग करवाने के लिए पैसे का ऑफर देते हैं। जिसे अलीजेह एक्सेप्ट कर लेती हैं। जिसके बाद उनका एडमिशन इंटरनेशनल स्कूल में हो जाता है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali (@alizehagnihotri)

सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस ‘फर्रे’ में अलीजेह अग्निहोत्री के अलावा रोनित रॉय, जूही बब्बर, जेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट और साहिल मेहता भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान खान ने भांजी अलीजेह को काफी सपोर्ट किया है।