Farrey Trailer Release Date
अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म 'फर्रे' के पोस्टर की फोटो (Photo - X)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) अपकमिंग फिल्म ‘फर्रे’ (Farrey) से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। सौमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित ये फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है। ये थ्रिलर मूवी एग्जाम सिस्टम और पढ़ने वाले बच्चों पर बेस्ड है। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। वहीं आज, 31 अक्टूबर को सलमान खान ने फिल्म ‘फर्रे’ का नया पोस्टर शेयर किया है।

एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। अलीजेह स्टारर फिल्म ‘फर्रे’ का ट्रेलर कल यानी 1 नवंबर को रिलीज होगा। सलमान खान बुधवार को मुंबई में फिल्म ‘फर्रे’ के स्टारकास्ट और क्रू की मौजूदगी में फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करेंगे। सलमान खान ने फिल्म के नए पोस्टर को अपने एक्स अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, “फर्रे’ का ट्रेलर कल आएगा, नतीजे 24 नवंबर को आएंगे।”

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

सलमान खान इस फिल्म के लिए भांजी अलीजेह को फुल सपोर्ट कर रहे हैं। अलीजेह और मामा सलमान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। बता दें कि अलीजेह, सलमान खान की बहन अलवीरा खान और एक्टर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। फिल्म ‘फर्रे’ में अलीजेह के अलावा रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी, जेन शॉ, साहिल मेहता और प्रसन्ना बिष्ट अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगी। फिल्म 24 नवंबर, 2023 को रिलीज होगी।