Leo Sanjay Dutt
Photo - @Dir_Lokesh/Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के 64वें बर्थडे पर उनके फैंस को डबल ट्रीट मिला है। जहां एक तरफ संजय दत्त और साउथ एक्टर राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) की स्टारर अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ (Double ISMART) से संजय दत्त का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ है। वहीं फिल्ममेकर लोकेश कनगराज ने भी संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ (Leo) से संजय दत्त की पहली झलक शेयर की। इस फिल्म से संजय दत्त तमिल डेब्यू के लिए तैयार हैं।

बता दें कि एक्टर साल 2022 में आई ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ से साउथ सिनेमा में डेब्यू किया था। लोकेश कनगराज ने फिल्म ‘लियो’ से संजय दत्त के फर्स्ट लुक को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसमें संजय दत्त एंटनी दास के रोल में दाढ़ी और मूछों में दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। लोकेश कनगराज ने फर्स्ट लुक शेयर कर लिखा, “एंटनी दास से मिलें, संजय दत्त सर, हम सभी की ओर से आपके लिए एक छोटा सा उपहार! आपके साथ काम करना वास्तव में खुशी की बात थी!”

संजय दत्त के इस लुक को देखकर फैंस काफी खुश है। फिल्म ‘लियो’ को देखने के लिए प्रशंसकों की उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गई है। तमिल सुपरस्टार थलापति विजय के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लियो’ में संजय दत्त के अलावा तृषा कृष्णनन, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद और मैसस्किन भी अपने अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।