नॉन स्टॉप धमाल (Photo Credits: Instagram)
नॉन स्टॉप धमाल (Photo Credits: Instagram)

अन्नू कपूर, मनोज जोशी, राजपाल यादव की फिल्म ‘नॉन स्टॉप धमाल’ दर्शकों के लिए रिलीज कर दी गई है. फिल्म को देखने से पहले इसका ये रिव्यू जरूर पढ़ें।

Loading

फिल्म: नॉन स्टॉप धमाल

कास्ट: अन्नू कपूर, मनोज जोशी, राजपाल यादव, असरानी, प्रियांशु चटर्जी, राजेश जैस, श्रेयस तलपड़े, पायल मुखर्जी, वरोनिका वानजी और जॉर्जिया एंड्रियानी

निर्देशक:  इरशाद खान

निर्माता: सुरेश गोंडालिया

रेटिंग: 3 स्टार्स

कहानी: फिल्म की कहानी की शुरुआत होती है सतिंदर (अन्नू कपूर) के साथ जो फिल्म निर्देशक बनने का ख्वाब देखते हैं और वहीँ अमर (मनोज जोशी) एक फिल्म लेखक बनने की महत्वकांक्षा रखते हैं। यह दोनों फिल्म बनाने के लिए एक प्रोड्यूसर की तलाश में निकलते। दूसरी ओर राजू भंगारवाला (राजपाल यादव) फिल्म अभिनेत्री श्रेया कपूर का बहुत बड़ा फैन है और उससे मिलने का सपना देखता रहता है। इससे कहानी में एक और दिलचस्प हिस्सा जुड़ता है।

अभिनय: अन्नू कपूर, मनोज जोशी और राजपाल यादव ने अपने कॉमिक अंदाज से अपने किरदारों में मानों जान डाल दी है। श्रेयस तलपड़े का गेस्ट अपीयरंस इस फिल्म का और रोमांचक बनाता है। दिग्गज कलाकार अन्नू कपूर ने सतिंदर के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारा है। उनकी कमाल की कॉमिक टाइमिंग, संवाद अदायगी और बेमिसाल अदाकारी लोगों को हंसने पर मजबूर करती है।

फाइनल टेक: इरशाद खान के निर्देशन की बात करें तो उन्होंने फिल्म की रफ्तार को जीवंत बनाए रखा है जिसमें उन्होंने कॉमेडी के साथ भावनाओं को भी साथ लेकर चले हैं। फिल्म की पटकथा जबरदस्त कॉमेडी और दिल को छूने वाले दृश्यों के बीच एक अद्भुत संतुलन बनाती है। फिल्म हमें वाकई नॉन स्टॉप धमाल हंसी और मनोरंजन के बेशुमार पल देने में सफल साबित होती है। अगर लंबे समय से आपने को कॉमेडी फिल्म नहीं देखी और एक लाइट हार्टेड कॉमेडी फिल्म की इच्छा रखते हैं तो इसे जरूर देखें.