पुष्पा से डरा सिंघम, टली अजय देवगन की फिल्म की रिलीज डेट!

Loading

मुंबई: अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। पहले ये फिल्म अगली साल साल 11 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। इससे दिन अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा-2’ की रिलीज भी तय थी। इस संभावित क्लैश से बचने के लिए अजय देवगन ने ‘सिंघम-3’ की रिलीज डेट को बदलने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक अब ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। बता दें कि इसी डेट को सिंघम रिटर्न भी रिलीज हुई थी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

‘सिंघम-3’ रोहित शेट्टी की सुपर सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी ‘सिंघम’ की तीसरी किश्त है। इसकी शूटिंग इसी साल अगस्त महीने से शुरू हो चुकी है। जबकि पुष्पा 2 की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है। ‘सिंघम रिटर्न्स’ 15 अगस्त साल 2014 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। 70 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था।

ख़बरों की मानें तो अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2’ यानी ‘पुष्पा: द रूल’ की रिलीज डेट भी 15 अगस्त ही है। ऐसे में ये दोनों ही बड़े बजट की फिल्में ‘पुष्पा 2’ ‘सिंघम अगेन’ बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से टकराएंगी। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्मों में कौन किसे मात देगा?