RRR
Photo - @RokEmbIndia Twitter

Loading

मुंबई : एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने एक नया इतिहास रच दिया है। फिल्म एक के बाद एक बड़ी कामयाबी हासिल कर रही है। हाल ही में फिल्म के ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। फिल्म ने तीन अलग-अलग कैटेगरी में हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स (Hollywood Critics Association Awards) हासिल किया है। फिल्म का ‘नाटू-नाटू’ गाना लोगों को खूब पसंद भी आया है। जिसका क्रेज अक्सर लोगों में देखने को मिलता है। ‘नाटू-नाटू’ गाना ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट किया गया है।

वहीं अब फिल्म ‘आरआरआर’ के ‘नाटू-नाटू’ गाने की दीवानगी कोरियाई दूतावास के स्टाफ में भी देखने को मिली है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कोरियाई दूतावास ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में कोरियन राजदूत चांग जे बोक के साथ पूरे स्टाफ को ‘नाटू नाटू’ गाने पर धमाकेदार डांस करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो को शेयर करते हुए कोरियन एंबेसी ने लिखा, “नाटू नाटू ‘आरआरआर’ डांस कवर कोरियाई एंबेसी इन इंडिया” एंबेसी ने सवाल करते हुए पूछा, “क्या आप नाटू को जानते हैं? हमें आपके साथ कोरियाई दूतावास के ‘नाटू-नाटू’ डांस कवर को शेयर करते हुए खुशी हो रही है। दूतावास के कर्मचारियों ‘नाटू-नाटू’ के साथ कोरियाई राजदूत चांग जे-बोक को देखें !!” अब ये वीडियो यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अब तक 611 हजार से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं 14 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है।