Khalnayak 2
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘खलनायक’ (Khalnayak) ने 6 अगस्त, 2023 को अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं। फैंस इस फिल्म के सीक्वल का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि सुभाष घई ने फिल्म ‘खलनायक 2’ के लिए फिर से संजय दत्त (Sanjay Dutt) को कास्ट कर लिया है। जिसपर अब सुभाष ने रिएक्ट करते हुए असल सच्चाई बताई है।

सुभाष घई ने बताया कि वो फिल्म ‘खलनायक 2’ के स्क्रिप्ट पर पिछले तीन सालों से काम कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक इसके लिए किसी को भी कास्ट नहीं किया गया है। सुभाष घई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संजय दत्त की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जैसा कि मीडिया के एक वर्ग में बताया गया है, मैं स्पष्ट कर दूं कि मुक्ता आर्ट्स ने ‘खलनायक 2’ के लिए किसी भी अभिनेता को साइन नहीं किया है, हालांकि हम पिछले तीन वर्षों से इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इसकी तत्काल कोई योजना नहीं है। अब हम 4 सितंबर को मुंबई में सितारों के साथ ‘खलनायक’ के 30 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SG (@subhashghai1)

बता दें कि फिल्म ‘खलनायक’ में संजय दत्त के साथ माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नजर आए थे। वहीं फिल्म ‘खलनायक’ के 30 साल पूरे होने पर 4 सितंबर को मेकर्स ने फिल्म को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज करने का प्लान बनाया है। मुक्ता आर्ट्स, रेडियो नशा और स्टार कास्ट की मौजूदगी में मुंबई में फिल्म के प्रीमियर को होस्ट किया जाएगा।