Gadar 2
File Pic

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ है तब से फैंस फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ का सीक्वल देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। दर्शकों को एक बार फिर फिल्म ‘गदर 2’ में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं सनी देओल और अमीषा पटेल ने अपने इस फिल्म का प्रमोशन करना भी स्टार्ट कर दिया है।

    फिल्म के प्रमोशन के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले में पहुंचे। जहां उन्होंने खूब मस्ती की। वहीं सनी देओल ने अब्दू रोजिक से ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा’ फिल्म का डायलॉग भी बुलवाया। ‘गदर 2’ की जोड़ी को देखकर फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं है। सनी देओल और अमीषा पटेल ने पैपराजी को पोज भी दिया। इस दौरान अमीषा पटेल ग्रीन और पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

    वहीं सनी देओल व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में दिखे। सनी देओल टी-शर्ट के ऊपर व्हाइट कलर का ब्लेजर भी डाल रखे थे साथ ही वो अपने सिर पर ब्लू कलर की पगड़ी भी बांधे नजर आएं। वहीं फैंस दोबारा तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को ऑनस्क्रीन पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

    Gadar 2

    बता दें कि फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem Katha) 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसके बाद एक्टर ने साल 2022 में इस फिल्म के सिक्वल का ऐलान किया था। गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।