Captain Miller Teaser
Photo - Captain Miller Teaser Screen Grab

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) धनुष (Dhanush) आज अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ (Captain Miller) का टीजर रिलीज हो गया है। मेकर्स ने फिल्म के टीजर को रात 12 बजे जारी किया है। टीजर में धनुष का हाई-ऑक्टेन एक्शन देखने को मिल रहा है। टीजर में एक्टर का भयंकर अवतार देखकर फैंस की पलकें नहीं झपक रही है। 1 मिनट 34 सेकंड का टीजर सत्य ज्योति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है।

टीजर की शुरुआत धनुष के बर्थडे विश से होती है। जिसके बाद कुछ वॉन्टेड के पोस्टर नजर आते हैं। फिर धांसू एक्शन देखने को मिल रहा है। इसी सबके बीच हाथ में बंदूक लिए धनुष की एंट्री होती है। धनुष टीजर में लंबी दाढ़ी, जुड़ा बंधे बालों के साथ बनियान और ट्राउजर में दिखाई देते हैं। जिसके बाद धनुष हाथ में कुल्हाड़ी लिए दुश्मनों पर हमला बोलते दिखाई देते हैं। फैंस को फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ का यह रोंगटे खड़े कर देने वाला टीजर बहुत पसंद आ रहा है। 

अरुण माथेस्वरण द्वारा निर्देशित और लिखित फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ को सेंथिल त्यागराजन और अर्जुन त्यागराजन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म मेकिंग के लास्ट स्टेप पर है। फिल्म में धनुष के साथ प्रियंका अरुल मोहन भी लीड रोल में हैं। फिलहाल, फैंस फिल्म का टीजर देखने के बाद फिल्म देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

पैन इंडिया स्टार धनुष अपनी अनटाइटल्ड फिल्म ‘डी50’ (D50) पर भी काम कर रहे हैं। फिल्म शूटिंग फेज में है। धनुष ने इस फिल्म में एक्टिंग के साथ इसके निर्देशन का भी जिम्मा संभाला है। फिल्म ‘डी50’ फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। जिसमें धनुष क्लीन सेव हेड में नजर आए हैं। इसके अलावा धनुष आनंद एल राय की डायरेक्ट की गई फिल्म ‘तेरे इश्क में’ में भी नजर आएंगे।