Dahaad Teaser Out
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘दहाड़’ (Dahaad) से ओटीटी डेब्यू (OTT Debut) करने जा रही हैं। इस सीरीज में वो कॉप अंजलि भाटिया की भूमिका निभा रही हैं। सीरीज में वो एक मर्डर केस को सुलझाती नजर आएंगी। सीरीज का प्रीमियर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में होगा। वहीं आज सीरीज का टीजर भी जारी कर दिया गया है।

टीजर में सुना जा सकता है कि लापता हुई लड़कियों की संख्या 27 पहुंच गई है। जिसका इन्वेस्टीगेशन अंजलि भाटी बनी सोनाक्षी सिन्हा कर रही हैं। हालांकि, इसकी कोई शिकायत और गवाह नहीं है। सीरीज के टीजर के साथ-साथ ट्रेलर के रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है। ‘दहाड़’ का ट्रेलर 3 मई को रिलीज होगा। सीरीज का टीजर सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने टीजर को शेयर कर लिखा, “वह जो सही है उसके लिए लड़ने के लिए तैयार है… क्या आप हैं? ‘दहाड़’ ऑन प्राइम, ट्रेलर 3 मई को आउट होगा।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

गौरतलब है कि वेब सीरीज ‘दहाड़’ में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा एक्टर विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित इस सीरीज को रीमा कागती, रितेश सिधवानी, जोया अख्तर और फरहान अख्तर ने ‘एक्सेल एंड एंटरटेनमेंट’ और ‘टाइगर बेबी’ के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। वेब सीरीज ‘दहाड़’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 मई, 2023 को रिलीज होगी।