Shah Rukh Khan Pathaan Online Leak
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) ने सिनेमाघरों में अपने 12 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म का 12वें दिन भी फैंस पर जादू बरकरार है। फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म के शो हाउसफुल चल रहे हैं। यही कारण है कि फिल्म ने 12वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन का जलवा बरकरार रखा है।

    यही नहीं फिल्म के 12वें दिन के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के कलेक्शन रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पठान’ के सेकंड संडे का शुरुआती अनुमान ऑल इंडिया नेट कलेक्शन करीब 28 करोड़ रुपये है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म ‘पठान’ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 850 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया है।

    जो कि फिल्म के लिए एक बड़ी कामयाबी है। फिल्म की छप्परफाड़ कमाई को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी।

    बता दें कि इस फिल्म से शाहरुख खान ने चार साल बाद पर्दे पर अपनी वापसी की है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुकी है। इतना ही नहीं फिल्म आए दिन एक नया इतिहास बना रही है। फिल्म के सक्सेस से फिल्म मेकर्स और कास्ट भी काफी खुश हैं।