pathan
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. वैसे तो कई दिनों से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathan) का खुमार उफान पर है। इस फिल्म का कुछ समय पहले ही टीजर रिलीज हुआ था। जिसे किंग खान के फैंस ने खूब पसंद किया था। इसमें शाहरुख का एक डैशिंग एक्शन अवतार देखने को मिला है। 

    इसके कुछ दिन बाद ही इस फिल्म का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ। जिसके बाद गाने पर और  दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी पर जमकर बवाल हुआ। इस बावल और कंट्रोवर्सी के बीच आज शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में शाहरुख का जोरदार एक्शन सीन देखने को मिला है। हालांकि इस ‘ट्रेलर’ में सलमान खान फिलहाल नजर नहीं आये हैं, जो खुद इस फिल्म में ‘टाइगर’ के जोशीले अवतार में ‘कैमियो’ करते दिखेंगे।

    गौरतलब है कि Pathaan का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जिन्होंने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वॉर’ (War) का भी डायरेक्शन किया था। फिल्म ‘वॉर’ की तरह ही ‘पठान’ भी एक फुल एक्शन फिल्म है। पता हो कि, अभिनेता शाहरुख खान की लंबे समय से कोई भी फिल्म हिट नहीं हो सकी है। इसके पहले साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। फिल्म ‘जीरो’ के 5 साल बाद अब शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के साथ वापसी को तैयार है। विदित हो कि, शाहरुख की यह फिल्म ‘पठान’ आगामी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।