अमेरिका, कनाडा के 200 सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘द केरला स्टोरी’, गोवा सीएम ने किया लोगों से फिल्म देखने का आह्वान

Loading

मुंबई: भारत में धूम मचाने के बाद ‘द केरला स्टोरी’ अमेरिका और कनाडा के 200 सिनेमाघरों में रिलीज हुई। शुरुआती रुझानों में फिल्म को अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अमेरिकी पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि- ‘द केरला स्टोरी’ एक फिल्म नहीं बल्कि एक मिशन है। यह एक आंदोलन है, जो दुनिया भर के लोगों तक पहुंचना चाहिए ताकि लोगों के बीच जागरूकता बढ़े।

फिल्म में दिखेगा आतंकवाद का असली चेहरा

इधर गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने फिल्म देखने के लिए लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि, ‘अगर आतंकवाद का असली चेहरा देखना हो तो लोगों को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए और अपने बच्चों को भी दिखानी चाहिए।’ बंगाल और तमिलनाडु में फिल्म पर लगे बैन की आलोचना करते हुए उन्हें कहा कि, ‘ये फ्रीडम ऑफ स्पीच का उल्लंघन है, जो लोग ऐसा कर रहे हैं उन्हें आतंकवादियों से सहानुभूति है।’

100 करोड़ क्लब में शामिल होगी ‘द केरला स्टोरी’

तमाम विरोधों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ‘द केरला स्टोरी’ का जलवा बरकरार है। फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन बेहतरीन कलेक्शन किया है। ये फिल्म उन चुनिंदा फिल्मों में शामिल हो गई है, जो वर्किंग डेज में भी थिएटर में भीड़ जुटाने में कामयाब होती हैं। वहीं फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने से चंद कदम ही दूर है।