Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: ‘द केरला स्टोरी’ के निर्माता विपुल शाह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए लखनऊ के लोकभवन ऑडिटोरियम में अपनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। मुख्यमंत्री ने अपने मंत्रीमंडल के सहयोगियों के साथ ये फिल्म देखी, जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी, विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक संगठनों से जुड़ी महिलाओं, स्कूली छात्र-छात्राओं और मीडिया प्रतिनिधि भी शामिल हुए। फिल्म देखने के बाद   सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर फिल्म से जुड़े सभी लोगों का अभिनंदन करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी।

बता दें कि ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म के निर्माता विपुल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन, अभिनेत्री अदा शर्मा ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उनसे फिल्म देखने का आग्रह किया था। फिल्म देखने के बाद योगी आदित्यनाथ ने उम्मीद जताई कि इससे समाज में आतंकवादी गतिविधियों के खिलाफ जन चेतना का संचार होगा। ये फिल्म उत्तर प्रदेश में पहले ही टैक्स फ्री की जा चुकी हैं।

फिल्म में केरल में बड़े पैमाने पर हिंदू महिलाओं के धर्मांतरण और उन्हें जबरन आतंकी गतिविधियों में लिप्त किए जाने पर आधारित ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर पूरे देश बबाल मचा हुआ है। जहां कुछ राज्यों ने इसे बैन कर रखा है, वहीं यूपी, उत्तराखंड और हरियाणा में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है।