Pathaan Trailer Release Date
Photo - iamsrk Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर नॉनस्टॉप कमाई कर रही है। फिल्म का जलवा पांचवें दिन भी बरकरार रहा है। फिल्म हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है। दर्शकों में फिल्म को देखने का भरपूर उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। फिल्म ने चार दिनों में जहां 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं फिल्म ने 4 दिनों के अंदर ही 400 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड बिजनेस की है।

    फिल्म के शानदार कलेक्शन से मेकर्स के साथ-साथ शाहरुख खान और फिल्म की पूरी टीम बेहद खुश हैं। फिल्म के पांचवें दिन यानी ओपनिंग वीकेंड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के पांचवें दिन के आंकड़ों के अनुमान के अनुसार फिल्म पांचवें दिन 60-62 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट के जरिए पांचवे दिन के कलेक्शन का अनुमान लगाते हुए लिखा, “पठान’ के शुरुआती अनुमान रविवार (5वें दिन): ₹ 60 करोड़ से ₹ 62 करोड़। हिंदी संस्करण। नोट: अंतिम योग मामूली अधिक/कम हो सकता है।”

    अगर ये आंकड़ें सही साबित हुए तो फिल्म भारत में 250 करोड़ का आकंड़ा पार कर जाएगी। फिल्म ने पहले दिन जहां 55 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 68 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने तीसरे दिन 38 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया जबकि चौथे दिन फिल्म ने 51.5 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म ‘पठान’ का जादू सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

    फिल्म ‘पठान’ 429 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी अहम किरदार में हैं जबकि फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल में हैं। सिद्धार्थ आनंद की निर्देशित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है।