‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, देशभक्ति की भावना जगाएगी रणदीप हुड्डा की फिल्म

Loading

मुंबई: स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म से रणदीप हुड्डा बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। अब फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए हमें वीर सावरकर के जीवन के हर पहलू को जानने का मौका मिलेगा।

ट्रेलर की शुरुआत रणदीप हुड्डा से होती है, जो भारत को ब्रिटिश सरकार से आजाद कराना चाहते हैं। फिल्म की कहानी इसी के इर्द गिर्द बुनी गई है। अपने क्रांतिकारी व्यवहार के कारण सावरकर को अंग्रेजों के अत्याचार भी सहने पड़े। उन्हें दो बार काले पानी की सजा हुई और बुरी तरह पीटा गया। हालांकि, सावरकर ने फिर भी हार नहीं मानी और अपनी लड़ाई जारी रखी।फिल्म में उनका किरदार निभा रहे रणदीप हुड्डा ने इस किरदार के लिए जिस हद तक खुद को बदला है, वह बेहद प्रभावशाली है। इस ट्रेलर में रणदीप के दमदार डायलॉग ने लोगों का दिल जीत लिया है।

रणदीप ने न सिर्फ ‘सावरकर’ में मुख्य भूमिका निभाई बल्कि इसका निर्देशन भी किया। जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी तो इसके निर्देशक महेश मांजरेकर थे। लेकिन, बाद में उन्होंने यह प्रोजेक्ट छोड़ दिया, जिसकी वजह रणदीप के साथ अपने क्रिएटिव मतभेद बताए। यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।