Salaar Teaser Release Date
Photo - @hombalefilms/Twitter

Loading

मुंबई : साउथ (South) सुपरस्टार (Superstar) प्रभास (Prabhas) की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर एक अपडेट सामने आया हैं। मेकर्स ने फिल्म के टीजर रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है साथ ही मेकर्स ने टीजर का रिलीज टाइम भी रिवील कर दिया है। फैंस इस दिन का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार आज वो दिन आ ही गया।

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सालार’ का टीजर 6 जुलाई, 2023 को सुबह 5:12 पर रिलीज किया जाएगा। फैंस इस खबर से खुशी से उछल पड़े हैं। होम्बले फिल्म्स ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से फिल्म ‘सालार’ नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “सबसे हिंसक आदमी ‘सालार’ के लिए खुद को तैयार करो 6 जुलाई को सुबह 5:12 बजे होम्बले फिल्म्स पर ‘सालार’ का टीजर देखें।”

फिल्म के नए पोस्टर में प्रभास का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। वो अपने दुश्मनों को धूल चटाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, पोस्टर में प्रभास का चेहरा नहीं देखने को मिल रहा है। क्योंकि पोस्टर में उन्होंने कैमरे के लिए बैक पोज दिया है।

बता दें कि फिल्म ‘सालार’ में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म से पहली बार प्रभास और प्रशांत नील साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म 28 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।