एडवांस बुकिंग में ‘टाइगर-3’ का जलवा कायम, तीन दिन में बिके 8 करोड़ के टिकट

Loading

मुंबई: आगामी 12 नवंबर को सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है। हालांकि इसकी रिलीज में अभी चंद दिनों का समय बाकी है, लेकिन एडवांस बुकिंग में दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर जो क्रेज दिख रहा है उससे फिल्म के मेकर्स यशराज फिल्म्स की बांछें खिल गई है।

खबरों के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने तीन दिन के अंदर 8 करोड़ की एडवांस बुकिंग कर ली है। फिल्म के 2 लाख 88 हजार 515 टिकटें बुक हो चुकी हैं। इस उत्साहजनक रिपोर्ट के बीच ट्रेड पंडितों का कहना है कि ‘टाइगर 3’ अपनी पिछली दोनों फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘एक था टाइगर’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था। जहां ‘एक था टाइगर’ ने 263 करोड़ कमाए थे, तो वहीं ‘टाइगर जिंदा है’ ने 320.34 करोड़ का कलेक्शन किया था। मेकर्स को ‘टाइगर 3’ से इससे भी कहीं ज्यादा कमाई करने की उम्मीदें हैं।

एक तो दीवाली का फेस्टिव सीजन और दूसरा भाईजान को लेकर दर्शकों के क्रेज को देखते हुए ये आंकड़ें भरोसे के लायक तो हैं। लेकिन आजकल जिस तरह बॉक्स ऑफिस 20-20 क्रिकेट के फॉर्मेट की तरह रंग बदल रहा है, उसे देखते हुए सही आंकड़ों के लिए थोड़ा इंतजार करना ही बेहतर होगा।