दृश्यम 2 (Photo Credits: Instagram)
दृश्यम 2 (Photo Credits: Instagram)

दृश्यम में दिखाया गया कि किस प्रकार से अपनी बेटी द्वारा जाने अनजाने में हुई हत्या को वारदात को विजय सलगांवकर छुपाकर कानून की नजरों से साफ बच जाता है और इसी के साथ कहानी का अंत होता है.

    Loading

    फिल्म:दृश्यम 2

    कास्ट: अजय देवगन, श्रिया सरण, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना और तब्बू 

    निर्देशक: अभिषेक पाठक 

    जॉनर: क्राइम थ्रिलर

    रेटिंग्स:3.5 स्टार्स

    कहानी: दृश्यम में दिखाया गया कि किस प्रकार से अपनी बेटी द्वारा जाने अनजाने में हुई हत्या को वारदात को विजय सलगांवकर छुपाकर कानून की नजरों से साफ बच जाता है और इसी के साथ कहानी का अंत होता है. लेकिन ‘दृश्यम 2’ में उस हत्या की फाइल दोबारा खुलती है विजय व उसके परिवार के लिए मुसीबतें बढ़ती नजर आती है. मृत लड़के की मां (तब्बू) अपने बेटे की मौत को लेकर प्रतिशोध की आग अपने मन में लिए विजय और उसके परिवार को सलाखों के बीचे डालने में जुटी हुई है और इसी के चलते इस क्राइम स्टोरी में एक बार फिर एक नया मोड़ देखने को मिलता है. लेकिन क्या इस बार विजय सलगांवकर पुलिस की नजरों से बच पाएंगे? क्या वो अपने परिवार को कानून के कठोर कार्रवाई से बचा पाएंगे? इसके लिए हमें फिल्म देखने की जरूरत है.

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    अभिनय: एक पिता के रूप में अजय देवगन ने यहां बेहद दमदार अभिनय किया है. उनका किरदार जीतना गंभीर है उतना ही चतुर भी और अजय ये सारे भाव अपने पर्सनालिटी में बखूभी व्यक्त करते नजर आए. फिल्म में उनकी पत्नी के रोल में श्रिया सरण ने भी बढ़िया परफॉर्मेंस दिया है. उनके एक्सप्रेशन्स काफी नेचुरल लगते हैं. यहां पुलिस के आईजी के रोल में अक्षय खन्ना दिल जीतते नजर आए. वें यहां अपने बेहद दिलचस्प और आकर्षक अंदाज में अपनी एक्टिंग से हमारा ध्यान खींचते हैं.

    फाइनल टेक: अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित ये फिल्म आपको रोमांच से भर देगी. फिल्म का फर्स्ट हाफ जहां इसके आगे को कहानी को दर्शाता है जहां विजय सलगांवकर के लिए मुश्किलें बढ़ना शुरू होती हैं वहीं इसका सेकंड हाफ काफी ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ है. फिल्म में ऐसा मोड़ आता है जहां लगता है कि कहानी का अंत हो गया लेकिन वहीं से नया मोड़ देखने को मिलता है. एक अच्छे स्टोरी टेलिंग की यही खूबी है जो इस फिल्म भी देखने को मिलती है. यदि आप क्राइम और थ्रिल से भरी कहानियां पसंद करते हैं तो ये आपको यकीनन निराश नहीं करेगी. हमारी राय में आप इसे सिनेमाघरों में जरूर देख सकते हैं.