Yash 19
यश और फिल्म ‘टॉक्सिक' का फर्स्ट लुक फोटो (Photo - Promo Video Screen Grab)

Loading

नवभारत एंटरटेनमेंट डेस्क : साउथ सुपरस्टार यश (Yash) उर्फ रॉकी भाई ने आज यानी 8 दिसंबर को अपनी 19वीं (Yash 19) फिल्म का टाइटल रिवील कर दिया है। एक्टर ने 4 दिसंबर को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी नई फिल्म के नाम का अनाउंसमेंट डेट बताया था। वहीं यश ने आज शुक्रवार को अपने कहे मुताबिक अपनी नई फिल्म का नाम अपने फैंस के साथ शेयर किया है साथ ही एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है।

यश की 19वीं फिल्म का नाम ‘टॉक्सिक’ (Toxic) है। इस फिल्म का निर्देशन मलयालम फिल्म प्रोड्यूसर गीतू मोहनदास कर रहे हैं और वही इसे केवीएन प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। यश ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए रूमी की कुछ लाइन लिखा है। उन्होंने लिखा, “’आप जिसे ढूंढ रहे हैं। वह आपको ढूंढ रहा है। ‘टॉक्सिक’ वयस्कों के लिए एक परी कथा।” 

हालांकि, फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी और स्टारकास्ट के नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ है। यश की 19वीं फिल्म का टाइटल जानने के बाद फैंस फिल्म का टीजर और ट्रेलर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 

‘केजीएफ 2’ ने की थी शानदार कमाई 

बता दें कि यश की स्टारर फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। प्रशांत नील की डायरेक्ट की हुई इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने ओपनिंग डे पर 53 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं ‘केजीएफ 2’ ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी।