निया शर्मा का 'दो घूंट' गाना हुआ रिलीज, कातिलाना अंदाज देख उड़ेंगे होश
निया शर्मा का 'दो घूंट' गाना हुआ रिलीज, कातिलाना अंदाज देख उड़ेंगे होश

    Loading

    टीवी एक्ट्रेस और नागिन फेम निया शर्मा (Nia Sharma) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो टॉप लिस्ट में अपनी जगह बना चुकी हैं। अपनी कातिलाना अंदाज से निया शर्मा हमेशा अपने फैंस को मदहोश करती रहती ही हैं। बता दे कि एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी करोड़ो में फैन फॉलोविंग हैं। आपको बता दे कि हालही में निया शर्मा का एक म्यूजिक वीडियो सामने आया हैं जिसमे यह बेहद ही हॉट एंड सेक्सी नजर आ रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

    निया शर्मा के इस म्यूजिक वीडियो का नाम हैं ‘दो घूंट’ (Do Ghoont). इस म्यूजिक वीडियो में निया शर्मा बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं। वही इस गाने में निया शर्मा के डांस मूव्स देख हर कोई उनके अदाओं का मुरीद हो जायेगा। इस गाने में निया शर्मा का बोल्ड अंदाज साफ देखने को मिल रहा हैं। निया शर्मा के इस गाने ‘दो घूंट’ की दर्शक तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस गाने में निया शर्मा अलग अलग ड्रेस में काफी सिजलिंग दिखाई दे रही हैं। इस गाने को श्रुति राणे ने गाया हैं।

    बात करें इस गाने के बारें में तो यह गाना साल 1973 में आई फिल्म झील के उस पार का रीक्रिएटेड वर्जन हैं। इस गाने के ओरिजिनल वर्जन को मुमताज पर फिल्माया गया। दो घूंट के ओरिजिनल गाने को सिंगर लता मंगेशकर ने अपनी आवाज दी थी। आपको बता दे कि  हालही में निया शर्मा बिग बॉस ओटीटी में आयी थी। इस शो में वह बतौर गेस्ट एक दिन के लिए  आई थी।