निशा रावल हुई कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर कहा- कोरोना की तीसरी लहर ने मुझे पकड़ लिया

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) पिछले कुछ महीनों से पति करन मेहरा (Karan Mehra) के साथ घरेलू विवाद में सुर्खियों में है। निशा ने अपने पति कारन महरा पर  घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया था। ऐसे में एक बार फिर निशा चर्चा में आ गई है। दरअसल निशा कोरोना की शिकार हो गई है। इस बात की जानकारी खुद निशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। निशा ने पोस्ट में बताया कि वह कोविड पॉजिटिव हैं। 

    निशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट सहरे करते हुए लिखा कि- ‘आखिरकार कोरोना की तीसरी लहर ने मुझे पकड़ लिया। मैं मुझे अपना दूसरा डोज लेना था। और हां मेरा कोविड रिजल्ट पॉजिटिव आया हैं। मैं लगातार इन दिनों शूटिंग कर रही थी। ऐसे में मैं कई लोगों के संपर्क में आई। मेरी नाक बहने लगी थी तभी तुरंत मैंने अपने आपको क्वारंटीन कर लिया। मैं उन लोगों से अपील करना चाहूंगी जो भी मेरे संपर्क में आए थे वे लोग भी अपना टेस्ट करवा ले। कोरोना अभी भी हैं इसलिए इसे हलके में ना ले और अपना ध्यान रखें।’

    गौरतलब है कि निशा रावल इस वक्त टीवी शो ‘मीट’ में नजर आ रही हैं। निशा ने पति करण पर ‘मारपीट’ का आरोप लगाया था। जिसके बाद सोशल मीडिया से बाहर निकलकर ये मामला पुलिस स्टेशन तक भी पहुंचा। निशा ने मुंबई पुलिस के पास केस दर्ज करवाते हुए बताया था कि उनके पति करण के किसी अन्य महिला से संबंध हैं और वह उनके यानी निशा के संग घरेलू हिंसा करते हैं। इसके बाद पुलिस ने करण को अरेस्ट किया और थोड़ी देर बाद जमानत पर रिहा कर दिया था। निशा ने मीडिया को बताया था की करण ने उनका सिर दीवार पर भेड़ दिया था।