elvish yadav arrested by noida police
एल्विश यादव गिरफ्तार (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: इस समय की बड़ी जानकारी के अनुसार मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को नोएडा पुलिस (Noida Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सांपों के जहर मामले में यूट्यूबर को हिरासत में लिया गया है। इससे पहले एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम और गाजियाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया।

एल्विश की पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई  

दरअसल, भाजपा सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेक्टर-49 इलाके में रेड की थी। इस कार्रवाई के दौरान 5 आरोपी पकड़े गए थे। पुलिस को मौके से 20 मिलीमीटर स्नेक वैनम और 9 जहरीले सांप बरामद हुए। जिनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहा सांप और एक रैट स्नेक शामिल थे। 

कोर्ट में होंगे पेश  

पुलिस ने जब आरोपियों ने पूछताछ की तब पता चला कि एल्विश यादव की पार्टी में वे सांप और जहर की सप्लाई किया करते थे। जिसके बाद सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने एल्विश के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली थी। ऐसे में अब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एल्विश यादव को गिफ्तार कर लिया है। अब से थोड़ी देर बाद एल्विश को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

धमकाने और मारपीट का वीडियो वायरल 

जानकारी के लिए बता दें कि पहले एल्विश पर रेव पार्टी में सांप का जहर इस्तेमाल करने का आरोप लगा था। जिसके बाद उनका गुरुग्राम स्थित एक अन्य यूट्यूबर को पीटने का वीडियो भी वायरल हुआ था। इतना ही नहीं उनका एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वह पीएफए के कार्यकर्ताओ को धमका रहे थे। इस मामले में पीएफए कार्यकर्ता की तरफ से थाने में एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत दी गई है।