कंगना रनौत की फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ की भोपाल में आउटडोर शूटिंग हुई शुरू, देखें वायरल Photos

    Loading

    मुंबई: पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangna Ranut) की फिल्म में टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के काम करने को लेकर चर्चा चल रही थी। पिछले कुछ दिनों पहले ही कंगना ने अपने प्रॉडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) के बैनर तले फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ (Tiku weds Sheru) की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की थी।

    इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में नजर आएंगे। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शूटिंग शुरू होने की घोषणा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है। 

    दरअसल कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी एक कुछ तस्वीरें शेयर की है। फोटोज में कंगना फिल्म के सेट पर डायरेक्ट करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बड़ी से रेड कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। कार को फूलों से सजाया गया हैं। कार को देख ऐसा लग रहा है कि बारात का सीन शूट हो रहा हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने जानकारी दी कि ‘टिकू वेड्स शेरू’ की भोपाल में आउटडोर शूटिंग शुरू हो गई है।

    गौरतलब है कि कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था कि ‘टीम में आपका स्वागत है सर नवाजुद्दीन। टीकू वेड्स शेरू।’ बता दें, फिल्म टीकू वेड्स शेरू में पहले दिवंगत अभिनेता इरफान खान को लेने की बात हुई थी। लेकिन अभिनेता के निधन के बाद इस फिल्म के लिए एक्टर की तलाश जारी थी। जो कि अब पूरी हो चुकी है और कंगना के साथ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे।

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में नवाज के साथ तमन्ना और मौनी रॉय नजर आने वाली हैं। इसके अलावा नवाज फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ और ‘नो मेंस लैंड’ में भी काम कर रहे हैं। वहीं कंगना रनौत के पास इस वक्त कई फिल्में हैं और अब उनकी झोली में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है। कंगनी की फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म धाकड़, तेजस और इमरजेंसी में भी नज़र आएंगीं।