Fahad Mustafa
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) गोविंदा (Govinda) की फैंस में काफी तगड़ी फैंस फॉलोइंग हैं। उनके डांस और एक्टिंग की पूरी दुनिया दीवानी है। हाल ही में दुबई में हुए फिल्मफेयर ‘मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड’ (Middle East Achievers Award) सेरेमनी में एक्टर गोविंदा भी पहुंचे थे। इस अवॉर्ड सेरेमनी के मंच पर पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा ने अपना अवॉर्ड लेने के दौरान एक्टर गोविंदा की खूब तारीफ की।

    उन्होंने मंच पर गोविंदा की तारीफ करते हुए कहा कि सर हम आपके फैन हैं और हमेशा रहेंगे। मुझे आपकी तरह ही एक्टिंग करनी है। उन्होंने मंच पर यह भी कहा कि मैं चाहता हूं कि भारत और पाकिस्तान फिर एक साथ आए और अच्छा-अच्छा काम करें। इतना ही नहीं मंच से नीचे आकर फहाद मुस्तफा ने गोविंदा के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। वहीं गोविंदा ने भी उन्हें खुशी से गले लगा लिया। इस दौरान बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी वहां मौजूद रहें। फहाद मुस्तफा ने रणवीर सिंह की भी तारीफ की साथ ही उनसे हाथ मिलाते हुए उन्हें गले भी लगाया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝙈𝙖𝙧𝙮𝙖𝙢 𝘽𝙡𝙤𝙜𝙨 (@maryam__blogs4)

    उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो के सामने आते ही पाकिस्तान के कई लोगों को फहाद मुस्तफा का गोविंदा के पैर छूना ठीक नहीं लगा। पाकिस्तान के कट्टरपंथी फहाद मुस्तफा को गोविंदा के पैर छूने को लेकर खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं फहाद मुस्तफा के पैर छूने पर कट्टरपंथी इसे इस्लाम के खिलाफ बता रहे हैं। वहीं एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि अपना धर्म छोड़कर उनका धर्म अपना लो।

    वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि तुम मुसलमान कहलाने के लायक नहीं हो। इतना ही नहीं एक तीसरे यूजर ने तो फहाद मुस्तफा को ट्रोल करते हुए उनसे यह भी पूछ लिया कि क्या तुम मुस्लिम हो। बता दें कि फहाद मुस्तफा पाकिस्तान के मशहूर एक्टर हैं। वो अब तक कई टेलीविजन शोज में काम कर चुके हैं। वो इन दिनों ‘बैंड तो अब बजेगा’ में काम कर रहे हैं।