पूजा हेगड़े ने शुरू की सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग, सिग्नेचर ब्रेसलेट पहन की पुष्टि

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) के सभी फैंस के लिए यह दिन एक बड़ी खबर लेकर आया है क्योंकि उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’  (Kabhi Eid Kabhi Diwali) आज आखिरकार फ्लोर पर आ गई है। पूजा हेगड़े ने घोषणा की, जो फरहाद सामजी के निर्देशन में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और आज कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू करने के बारे में अपने उत्साह को साझा किया।

    तस्वीर में, पूजा ने काले रंग की शर्ट पहनी हुई थी और उसने अपने मेकअप गेम के साथ-साथ अपने बालों को खुला रखा था। दिलचस्प बात यह है कि मोस्ट एलिजिबल बैचलर एक्ट्रेस को सलमान खान के सिग्नेचर ब्रेसलेट पहने देखा गया था, और प्रेम रतन धन पायो अभिनेता के साथ सहयोग करने के लिए उनका उत्साह उनके चेहरे पर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था। ध्यान देने के लिए, कभी ईद कभी दिवाली पूजा और सलमान के बड़े पर्दे पर पहला सहयोग होगा। पूजा ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “शूट शुरू होता है”। जल्द ही प्रशंसकों ने अभिनेत्री पर प्यार की बौछार की और उनके लुक से हैरान हो गए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

     

    सलमान और पूजा के अलावा, कभी ईद कभी दीवाली में आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी होंगे। मीडिया रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया कि शहनाज़ गिल भी फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। इस बीच, यह बताया गया है कि टीम 10 दिनों के शेड्यूल के लिए विले पार्ले में गोल्डन टोबैको फैक्ट्री में शूटिंग करेगी, जिसमें टीम ने दो बड़े सेट बनाए थे। “सेट में से एक मेट्रो स्टेशन का है। इस सेट-अप पर पहला सीन फिल्माया जाएगा। भीड़ प्रबंधन की समस्याओं के कारण एक वास्तविक मेट्रो स्टेशन पर शूटिंग संभव नहीं थी, इसलिए निर्माताओं ने इसके बजाय एक बड़ा सेट खड़ा करना चुना, ”एक सूत्र ने कहा। कथित तौर पर, निर्माता इस साल दिसंबर में कभी ईद कभी दिवाली रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।