‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ रिलीज से पहले इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, पोस्ट जारी कर दी शुभकामनाएं

    Loading

    Priyanka Chopra’s mother Madhu Chopra pens post for her success: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की आगामी फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ (The Matrix Resurrection) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म  22 दिसंबर 2021 को भारत में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा कियानू रीव्स, कैरी-एन्नी मॉस, जेसिका हेनविक, जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई देंगे। ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ रिलीज के ठीक दो दिन पहले प्रियंका की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने एक इमोशनल पोस्ट जारी कर सबको चौका दिया है। मधु ने इस पोस्ट के जरिए अपनी बेटी को ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं। 

    मधु चोपड़ा ने बेटी प्रियंका के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए लिखा- ‘मैं आपके लिए खुश हूं, इस सफल रास्ते में आपने जो समर्पण दिखाया है, उसका जश्न मनाना चाहिए। आपने हर सफलता अर्जित की है। मैट्रिक्स के लॉन्च और उनकी सफलता के लिए मैं कमाना करती हूं। आपको भविष्य के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं और हार्दिक बधाई।‘

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dr Madhu Akhouri Chopra (@drmadhuakhourichopra)

     

    हाल ही में जब फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ का प्रीमियर हुआ था तब प्रियंका अपने ससुराल वालों के साथ दिखाई दी थी। प्रियंका ने इससे जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैं अपने परिवार के लिए बहुत आभारी हूं। मेरे साथ इस अद्भुत क्षण का हिस्सा बनने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मेरी परिवार के बिना मैं कभी नहीं कर पाता। आभारी… आपको याद किया @nickjonas।‘ बता दें, ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस’ के अलावा, प्रियंका के पास फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ भी है। जिसमें वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ मुख्य किरदार में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।