Shilpa Shetty And Raj Kundra
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Bollywood actress Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) हमेशा किसी न किसी वजहों से चर्चा में रहते हैं। पोर्नोग्राफी मामले के बाद राज कुंद्रा अक्सर मीडिया से अपने चेहरा छुपाते दिखाई देते है। इस दौरान राज अलग-अलग तरह के मास्क लगातार मीडिया के सामने आते हैं। कई बार राज इसको लेकर भी ट्रोल होते नजर आए है। अक्सर ट्रोल्स का सामने करने वाले राज कुंद्रा इस बार उनक यूजर्स को मुंह तोड़ जवाब देते दिखाई दिए। दरअसल, हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर्स राज कुंद्रा पर भद्दा कमेंट्स करते हुए नजर आए। 

    ट्रोलर्स के अनुसार, राज को फेम उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी की वजह से मिली है। उनका खुद का कोई अस्तित्व नहीं है। हाल ही में एक नेटिजन ने ट्विटर पर राज पर निशाना साधाते हुए लिखा, ‘राज, अगर आपको कोई नहीं जानता तो आपको कौन ट्रोल करेगा… आप अपनी पत्नी की वजह से मशहूर हुए है।’ इस ट्वीट का जवाब देते हुए राज ने लिखा- ‘मैं लोगों से अपना चेहरा नहीं छिपाता, मैं नहीं चाहता कि मीडिया मुझ तक पहुंचे। मुझ पर किए गए मीडिया ट्रायल के बाद यह समझ में आता है।’

     

    राज का ट्रोलर्स को दिया हुआ जवाब फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है। कोई राज को सपोर्ट कर रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे है। बता दें, करवा चौथ की राज तब चर्चा में आए थे जब वह एक छलनी का इस्तेमाल कर अपना मुंह छुपाते दिखाई दिए थे। इस हरकत के लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया था।