राजकुमार राव ने उनके नाम पर की गई  फेक ईमेल की बताई सच्चाई

    Loading

    मुंबई  : एक्टर (Actor) राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने अपने चाहने वालों से एक फेक ईमेल (Email) का स्क्रीनशॉट (Screenshot) साझा करते हुए बताया  की। कोई, उनके नाम पर 3 करोड़ रुपयों की मांग ईमेल के जरिये कर रहा है। अभिनेता ने जाली पोस्ट को हैशटैग करते हुए। उसपर लिखा दोस्तों कृपया ऐसे नकली लोगों से सावधान रहें। 

    “मैं सौम्या नाम से किसी को नहीं जानता। जाली पोस्ट में लिखा था। “हाय अर्जुन, मेरी मैनेजर सौम्या और आपकी आखिरी बातचीत के बाद मैं उस बताई गई फिल्म हनीमून पैकेज करने के लिए तैयार हूं। जो संतोष मस्के ने लिखा और इस फिल्म के डायरेक्टर भी वही है। चूंकि, मैं मुंबई में मौजूद नहीं हूं। इसलिए, मैं अपने सहमति मेल के जरिए भेज रहा हूं।’ इसमें आगे लिखा है, ‘फिल्म साइन करने का प्रॉसेस और स्क्रिप्ट सुनाने का काम और अग्रीमेंट की हार्ड कॉपी का काम तब हो जाएगा।

    जब मैं मुंबई आऊंगा। यह अग्रीमेंट तभी माना जाएगा। अग्रीमेंट साइन अमाउंट 3,10,000,00 रुपये मेरे बैंक अकाउंट में क्रेडिट कर दीजिए जैसा कि मेरी मैनेजर ने मुझे बताया कि, आप 10 लाख रुपये कैश दे रहे हैं और 3 करोड़ का चेक। मैं 6 जनवरी को हैदराबाद रानोजी स्टूडियो में फिल्म की कहानी सुनने के लिए उपस्थित हूं। आप डायरेक्टर और प्रड्यूसर यहां सभी मेल के साथ आमंत्रित हैं”।   

    -राजकुमार राव।