रणबीर-आलिया की शादी कल, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री (Actress) आलिया भट्ट की शादी का बहुप्रतीक्षित समारोह हल्दी और मेंहदी समेत अन्य रस्मों के साथ बुधवार को बांद्रा के पाली हिल में स्थित ‘वास्तु’ अपार्टमेंट में शुरू हो गया। इस अवसर पर आलिया के पिता महेश भट्ट और रणबीर की मां नीतू कपूर समेत दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों को इमारत में प्रवेश करते हुए देखा गया। हालांकि, शादी को लेकर दोनों परिवारों की ओर से कोई ठोस जानकारी नहीं दी गयी है। शादी समारोह से जुड़ी जानकारियां पाने के लिए बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी इमारत के बाहर एकत्र हो गए हैं और वहां आने वाले मेहमानों की तस्वीरें खींचने में व्यस्त हैं।

    शादी समारोह में आने वाले कुछ मेहमानों को पीले और हरे रंग की पोशाक में देखा गया, जिससे हल्दी और मेंहदी की रस्में होने का अनुमान लगाया जा रहा है। आलिया के सुरक्षा प्रभारी यूसुफ इब्राहिम के मुताबिक टीम को चार-पांच दिनों तक सुरक्षा मुहैया कराने को कहा गया है। यूसुफ इब्राहिम ने शादी समारोह के बारे में और अधिक जानकारी न देते हुए मीडिया से कहा, ‘शादी वास्तव में हो रही है। परिवारों के सदस्यों का आना शुरू हो गया है।’ सूत्रों के मुताबिक, शादी का मुख्य समारोह बृहस्पतिवार को होने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी समारोह के दौरान आलिया और रणबीर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गयी पोशाक पहन सकते हैं।

    इमारत के बाहर मौजूद पत्रकारों ने नीतू कपूर के साथ-साथ उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और पोती समारा को भी देखा, जो एक साथ पहुंचे थे। रणबीर की चचेरी बहन अभिनेत्री करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के अलावा आदर और अरमान जैन अपनी मां रीमा जैन के साथ कुछ ही समय बाद पहुंचे। रणबीर और आलिया के खास दोस्त फिल्मकार अयान मुखर्जी और करण जौहर पहले से ही समारोह स्थल पर मौजूद हैं। शादी समारोह की तस्वीरें लीक न होने पाए, इसके लिए सुरक्षा टीम के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन पर लाल स्टीकर लगाया गया है। इससे पहले, उनके करीबी दोस्त अयान मुखर्जी और करण जौहर ने बुधवार को अपने-अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया।

    अयान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक रोमांटिक गाने का टीजर जारी कर रणबीर और आलिया को जिंदगी के नये सफर के लिए शुभकामनाएं दीं। वहीं करण जौहर ने भी गाने का टीजर पोस्ट कर दोनों को वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं। रणबीर और आलिया के विवाह समारोह से जुड़ी जानकारियों का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन, सूत्रों के मुताबिक बुधवार से मेंहदी की रस्म शुरू होगी, जिसमें केवल परिवार और नज़दीकी दोस्त ही शामिल होंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के गाने ‘केसरिया’ का एक वीडियो साझा किया, जिसमें रणबीर और आलिया वाराणसी की गलियों में रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर और आलिया एक-दूसरे के नज़दीक आए और उनका प्यार परवान चढ़ा। अयान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘यह गाना अपने जीवन की पवित्र यात्रा की शुरुआत करने जा रहे रणबीर और आलिया को उपहार के रूप में भेंट करता हूं। इस दुनिया में मेरे सबसे खास और प्रिय रणबीर और आलिया को शुभकामनाएं।’ फिल्मकार करण जौहर ने भी गाने का वीडियो पोस्ट करते हुए रणबीर और आलिया को शुभकामनाएं दी हैं। बांद्रा के ‘वास्तु’ अपार्टमेंट में रणबीर और आलिया अलग-अलग मंजिलों पर रहते हैं। इमारत को मंगलवार की शाम को सजा दिया गया। कपूर परिवार के चेंबूर में स्थित बंगले को भी फूलों और रंग बिरंगी लाइट से सजाया गया है। (एजेंसी)