साउथ इंडस्ट्री का नाम खराब करने का आरोप लगने के बाद राशि खन्ना के जारी किया बयान, बोलीं- ‘मेरे बारे में कुछ मनगढ़ंत…’

    Loading

    मुंबई: मीडिया और फैंस के बीच यह अफवाह है कि राशि खन्ना (Rashi Khanna) ने साउथ इंडस्ट्री को लेकर नकारात्मक टिप्पणी की है। अभिनेत्री ने अपने कमेंट्स में कहा था कि साउथ इंडस्ट्री नायिकाओं एक गुड़िया की तरह पेश करते है। वह बड़े पर्दे पर उन्हें सुंदर दिखाकर फिल्म के लिए भीड़ जुटाते हैं।’ मीडिया में यह टिप्पणी वायरल होने के बाद  राशी खन्ना काफी ट्रोल हुई, लेकिन अब इस पर अभिनेत्री ने सफाई दी हैं। 

    राशि खन्ना ने बताया कि ‘सच तो यह है कि उन्होंने ऐसी टिप्पणी नहीं की है। बुधवार को राशि ने स्पष्ट किया कि ‘वह साउथ इंडस्ट्री का बहुत सम्मान करती हैं। मेरे बारे में कुछ मनगढ़ंत और गलत अर्थ वाली बयान वायरल हो रहा है । मेरा अनुरोध है कि जो इसे कर रहा है, वह कृपा कर इसे बंद कर दें। मैं प्रत्येक भाषा / फिल्म के प्रति अत्यंत सम्मान करता हूं।’ 

     

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, राशि खन्ना इस समय नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की ‘थैंक यू’ कर रही है, जिसका निर्देशन विक्रम के कुमार कर रहे हैं। वह गोपीचंद की ‘पक्का कमर्शियल’ में भी दिखाई देंगी, जो मारुति द्वारा निर्देशित है। हाल ही में, राशि को हिंदी भाषा के डिज़्नी+हॉटस्टार में ‘रुद्र’ में देखा गया था। । उनके पास कई हिंदी और तमिल में भी प्रोजेक्ट हैं।