‘मिशन मजनू’ की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, 13 मई को नहीं इस दिन सिनेमाघरों में देंगी दस्तक

    Loading

    मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ और रश्मिका स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची ने किया है। फिल्म में सिद्धार्थ  एक रॉ एजेंट के रूप दिखाई देंगे, जो पाकिस्तानी धरती पर एक गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व करता है। ऐसे में अब ‘मिशन मजनू’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। 

    फिल्म पहले इसी साल 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज की तारीख ऐलान की है। प्रोडक्शन बैनर आरएसवीपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आधिकारिक पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि ‘लक्ष्य निर्धारित है! पाकिस्तान के दिल में भारत के सबसे साहसी रॉ मिशन का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाओ। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, #MissionMajnu 10 जून 2022 को रिलीज हो रही है।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    फिल्म का निर्माण आरएसवीपी के रॉनी स्क्रूवाला और गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया के अमर बुटाला और गरिमा मेहता ने किया है। “मिशन मजनू” मंदाना की हिंदी फिल्म की शुरुआत है, जिन्होंने हाल ही में तेलुगु ब्लॉकबस्टर “पुष्पा” में अभिनय किया था।’मिशन मजनू’ परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा द्वारा लिखा गया है, और इसमें शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा भी हैं।