झूठे हैं ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़े, कंगना रनौत बोलीं- ‘क्या मजबूरियां होंगी बेचारों की…’

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सोमवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म 100 करोड़ रुपये के करीब है। ऐसे में अब अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता पर संदेह जताया है।  कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लाइंड आर्टिकल शेयर करते हुए कहा कि ‘फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबरों में हेराफेरी की गई है।’ उन्होंने यह भी कहा कि ‘अच्छा दूध में पानी तो सुना था लेकिन पानी में दूध… हम्म… क्या मजबूरियां रही होंगी बेचारों की…’ 

    इस पोस्ट को अंदरूनी सूत्र का हवाला दिया गया था। जिसमें दावा किया था कि ‘वीकेंड कलेक्शन के आंकड़े आधे से भी कम है।’ 

    बता दें, यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर तंज कसा हो। फिल्म की रिलीज से पहले कंगना ने आलिया को ‘बिम्बो’ और ‘पापा की परी’ कहकर अपनी भड़ास निकाली थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘इस शुक्रवार 200 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएंगे… एक पापा (फिल्म माफिया डैडी) की परी (जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखना पसंद करते हैं) के लिए क्योंकि पापा साबित करना चाहते हैं कि रोमकॉम बिम्बो एक्टिंग कर रहा है। शायद… फिल्म की सबसे बड़ी कमी गलत कास्टिंग है… ये नहीं सदरेंगे (ये लोग नहीं बदलेंगे) कोई आश्चर्य नहीं कि दक्षिण और हॉलीवुड फिल्मों के लिए स्क्रीन पर जा रहे हैं … बॉलीवुड तब तक कयामत है जब तक फिल्म माफिया के पास नहीं है।

    हालांकि, फिल्म की रिलीज के बाद, कंगना ने ट्रैक बदल दिया और फिल्म की खूब वाहवाही की थी। बता दें, कंगना रनौत को आखिरी बार ‘थलाइवी’ में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। इसके अलावा कंगना के पास पाइपलाइन में ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ है, साथ ही वह शो लॉक अप को भी होस्ट कर रही है।