Girls Will Be Girls
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) के प्रोडक्शन हाउस पुशिंग बटन्स स्टूडियो (Pushing Buttons Studio) की पहली फिल्म ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ (Girls Will Be Girls) की शूटिंग उत्तराखंड में शुरू हो गई है। शुचि तलाती द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी हिमालय की तलहटी में एक छोटे से शहर में एक बोर्डिंग स्कूल की है। फिल्म की कहानी मां-बेटी के रिश्ते पर आधारित है।

    साल की शुरुआत में ये फिल्म बर्लिनेल को-प्रोडक्शन मार्केट में आर्टे किनो पुरस्कार और VFF टैलेंट हाइलाइट्स पुरस्कार हासिल कर चुकी है। पुशिंग बटन्स स्टूडियो ने जून 2022 में उन महिलाओं के लिए अंडरकरंट नामक एक मुफ्त लाइटिंग वर्कशॉप भी आयोजित किया था जो फिल्म इंडस्ट्री में गैफर बनना चाहती हैं। मलयालम एक्ट्रेस कनी कुसरुति इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। अभिनेत्री अब तक कई पुरस्कारों को हासिल कर चुकी है।

    इस फिल्म में कनी कुसरुति के साथ प्रीति पाणिग्रही और केशव बिनॉय किरण भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं अपनी प्रोडक्शन हाउस की इस पहली फिल्म से ऋचा चड्ढा और अली फजल बेहद खुश है। गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 4 अक्टूबर 2022 को शादी के बंधन में बंधे है। कपल ने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी।